मां बनने के बाद सोनम कपूर को लगा था सदमा, बढ़ गया था 32 किलो वजन
Advertisement
trendingNow12224648

मां बनने के बाद सोनम कपूर को लगा था सदमा, बढ़ गया था 32 किलो वजन

सोनम कपूर बेशक कुछ वक्त से अपने परिवार और बेटे के साथ ही पूरा वक्त बिता रही हैं, लेकिन एक्ट्रेस लगातार लाइमलाइट में बनी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने बेटे के जन्म के बाद का अनुभव चाहने वालों के साथ शेयर किया है.

मां बनने के बाद सोनम कपूर को लगा था सदमा, बढ़ गया था 32 किलो वजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) कुछ समय से किसी फिल्म का हिस्सा नहीं बन रही हैं. हालांकि, वह अपने सोशल मीडिया पोस्ट और निजी जिंदगी के कारण काफी चर्चा में बनी रहती हैं. कुछ वक्त पहले ही एक्ट्रेस एक प्यार से बेटे वायु की मां बनी हुई हैं. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने मां बनने के अनुभव को शेयर किया है. सोनम ने हाल ही में कहा कि बेटे वायु के जन्म के बाद उनका 32 किलो वजन बढ़ गया था, जिसकी वजह से वह इतनी परेशान हो गई थीं कि उन्हें इसका सदमा लग गया था.

  1. सोनम ने बताया अनुभव
  2. एक्ट्रेस का बढ़ा था वजन

सोनम ने बताया दर्द

सोनम ने हाल ही में एक पॉडकास्ट में बेटे के जन्म के बाद आए बदलावों पर बात करते हुए कहा, 'मेरा वजन 32 किलो बढ़ गया था. इस वजह से शुरुआत में तो मैं सदमे में ही चली गई थी. आपका अपने बच्चे के प्रति इतना लगाव हो जाता है कि आप अपनी एक्सरसाइज और सही खानपान का ध्यान ही नहीं रख पाते. इसे ठीक करने में मुझे डेढ़ साल लग गए. मैंने इसे बहुत धीरे-धीरे शुरू किया. आपको धीमा होना ही पड़ता है, क्योंकि नए के साथ तालमेल बिठाना होता है.'

बदल जाते हैं रिश्ते

सोनम का कहना है, 'बच्चे के जन्म के बाद आपकी जिंदगी में सब बदल जाता है. आपका खुद के साथ रिश्ता बदल जाता है, पति के साथ बदलाव आ जाते हैं. आप कभी अपने शरीर के बारे में एक जैसा महसूस ही नहीं करते. मैं जो भी हूं, मैंने हमेशा खुद को वैसा ही स्वीकार किया है.' एक्ट्रेस अक्सर अपनी वेटलॉस जर्नी पर बात करती दिख जाती है.

2018 में हुई थी सोनम की शादी

गौरतलब है कि सोनम कपूर 2018 में लॉन्ग टाइन बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधी थी. इनकी शादी का फंक्शन बेहद शानदार रहा. इस दौरान कई मशहूर सितारों ने शिरकत की. इसके बाद 2022 में एक्ट्रेस ने बेटे वायु को जन्म दिया.

ये भी पढ़ें- एयरलाइन सर्विस से परेशान हुईं अदिति राव हैदरी, बोलीं- 'हर दिन हम नीचे गिरते जा रहे हैं'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Trending news