Advertisement
trendingPhotos2240366
photoDetails1hindi

कजरारी आंखें, चेहरे पर चमक...स्टाइल के साथ करिश्मा ने लगाई रौनक; एक-एक फोटो है कमाल

Karishma Kapoor Photos: 90's की  पॉपुलर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने एक बार फिर अपने ग्लैमरस अंदाज से सोशल मीडिया की पूरी लाइमलाइट बटोर ली है. करिश्मा कपूर बीती शाम एक इवेंट में स्टाइलिश अवतार में पहुंची थीं. जहां एक्ट्रेस ने अपने लुक से चार-चांद लगा दिए. आइए, यहां देखते हैं करिश्मा कपूर की लेटेस्ट फोटोज...

करिश्मा कपूर

1/5
करिश्मा कपूर

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में शुमार करिश्मा कपूर बीती शाम एक इवेंट का हिस्सा बनी थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक और व्हाइट कलर के सिजलिंग गाउन में नजर आईं. करिश्मा कपूर ने ऑफ शॉल्डर सिजलिंग गाउन को बेहद कॉन्फिडेंस के साथ कैरी कियाा था. 

स्टाइलिश आउटफिट

2/5
स्टाइलिश आउटफिट

करिश्मा कपूर के स्टाइलिश गाउन में व्हाइट कलर की स्लीव्स थीं, जो एक श्रग की तरह स्टाइल की गई थीं. करिश्मा कपूर ने ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट के साथ आंखों में काजल, ब्राउन लिपशेड के साथ अपना मेकअप पूरा किया था. 

नई फोटोज वायरल

3/5
नई फोटोज वायरल

करिश्मा  कपूर ने साथ ही गले में बेहद ही पतला लेकिन स्टाइलिश डायमंड नेकलेस कैरी किया था. जो उनके लुक में चार-चांद लगा रहा था. करिश्मा कपूर ने स्टाइल के साथ अपनी स्माइल का जादू भी चलाया. 

49 की उम्र में अदाएं कमाल

4/5
49 की उम्र में अदाएं कमाल

करिश्मा  कपूर ने हालिया इवेंट में अपने ग्लैमरस अंदाज से लाइमलाइट बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी. 49 की उम्र में भी करिश्मा कपूर का ऐसा स्टाइलिश अवतार देख फैंस तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. 

करिश्मा कपूर की फिल्में

5/5
करिश्मा कपूर की फिल्में

करिश्मा कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने 90 के दशक में अपनी अदाकारी का खूब दम दिखाया है. राजा हिंदुस्तानी, दिल तो पागल है, जीत, राजा बाबू, हीरो नंबर 1, अनारी, जानवर, बीवी नंबर 1 जैसी अनेकों फिल्में करने के बाद एक्ट्रेस आखिरी बार हाल ही में मर्डर मुबारक फिल्म में नजर आई हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़