Advertisement
trendingPhotos2224488
photoDetails1hindi

जामनगर के बाद समंदर के बीच होगा अनंत-राधिका का दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन, मुकेश अंबानी के ये खास गेस्ट होंगे शरीक, जानें कब हैं ये जलसा

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी को यादगार बनाने को कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं. अनंत और राधिका की शादी 12 जुलाई को होने वाली है. शादी से पहले अनंत और राधिका के लिए एक और प्री वेडिंग फंक्शन का आयोजन किया जा रहा है.

प्री वेडिंग फंक्शन

1/10
 प्री वेडिंग फंक्शन

Anand Ambani and Radhika Merchant Pre Wedding: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी को यादगार बनाने को कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं. अनंत और राधिका की शादी 12 जुलाई को होने वाली है. शादी से पहले अनंत और राधिका के लिए एक और प्री वेडिंग फंक्शन का आयोजन किया जा रहा है. अंबानी परिवार शादी से पहले अनंत और राधिका के लिए सेकेंड प्री वेडिंग सेलिब्रेशन की तैयारियां चल रही हैं. 

अनंत-राधिका का सेकेंड प्री वेडिंग सेलिब्रेशन

2/10
 अनंत-राधिका का सेकेंड प्री वेडिंग सेलिब्रेशन

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होने वाली है. शादी से पहले उनका दूसरा प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 28 से 30 मई के बीच होगा. दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक अंबानी परिवार ने 28 से 30 मई के बीच अनंत और राधिका के लिए खास प्री वेंडिंग फंक्शन का आयोजन किया है. 

कहां होगा सेकेंड प्री वेडिंग फंक्शन

3/10
 कहां होगा सेकेंड प्री वेडिंग फंक्शन

रिपोर्ट के मुताबिक अनंत और राधिका का सेकेंड प्री वेडिंग फंक्शन साउथ फ्रांस में समुद्र के बीच क्रूज शिप पर होने वाला है. समंदर के बीचों-बीच ये खास फंक्शन होगा. साउथ अफ्रीका अपनी खूबसूरती के लिए जाना जाता है. टूरिस्ट के बीच ये लोकेशन काफी पॉपुलर है. 

क्यों खास है ये लोकेशन

4/10
 क्यों खास है ये लोकेशन

साउथ अफ्रीका का ये लोकेशन आकर्षक तट, सुंदर नीले समुद्र और खूबसूरत शहरों के लिए जाना जाता है.  यहां क्रूज शिप टूरिज्म काफी लोकप्रिय है और इसके लिए दू-दूर से सैलानी वहां पहुंचते हैं. साउथ अफ्रीका के के इस लोकेशन पर क्रूज शिप पार्टी का चलन है. 

कितना खर्च

5/10
 कितना खर्च

इस लोकेशन पर आम लोगों को क्रूज शिप पार्टी के लिए 500 से 1000 डॉलर यानी लगभग 84000 हजार रुपए खर्च करने होते हैं. अनंत और राधिका के प्री वेडिंग के लिए  यहां खास अरेंजमेंट किए  जा रहे हैं. मां नीता अंबानी इस फंक्शन की सारी तैयारियों को खुद देख रही हैं. 

कौन-कौन होंगे गेस्ट

6/10
 कौन-कौन होंगे गेस्ट

अंबानी परिवार का बॉलीवुड से खास रिश्ता है. इस फंक्शन में भी भी फिल्मी सितारों के पहुंचने की उम्मीद है. रिपोर्ट के मुताबिक अनंत और राधिका के सेकेंड प्री वेडिंग में शाहरूख खान, सलमान खान , आमीर खान के अलावा कपूर फैमिली, बच्चन फैमिली , रणबीर जो कि आकाश अंबानी के बेहद अच्छे फ्रेंड है वो आलिया भट्ट के साथ पहुंचेंगे. 

खास होगा क्रूज शिप सेलिब्रेशन

7/10
 खास होगा क्रूज शिप सेलिब्रेशन

 

क्रूज शिप सेलिब्रेशन में फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स शामिल रहेंगे. वहीं चाचा अनिल अंबानी की फैमिली भी पहुंच सकती हैं.बता दें कि सदर्न फ्रांस वाइन की मेकिंग के लिए फेमस है. यहां की वाइन देश-विदेश में मशहूर है.  सदर्न फ्रांस के कान शहर में हर साल  कांस फिल्म फेस्टिवल आयोजित होता है.   

शादी कहां होगी

8/10
 शादी कहां होगी

 

अनंत और राधिका की शादी 12 जुलाई को मुंबई में ही होगी.  शादी के वेन्यू को लेकर कई खबरें आई, लेकिन सब अफवाह निकली. कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि संगीत अबू धाबी और शादी लंदन में होगी, लेकिन बाद में जानकारी सामने आई कि शादी मुंबई में ही होगी. 

जामनगर में प्री वेडिंग फंक्शन

9/10
 जामनगर में प्री वेडिंग फंक्शन

 

इससे पहले मार्च में अंबानी परिवार ने अनंत और राधिका के लिए जामनगर में ग्रैंड प्री वेडिंग फंक्शन रखा था.  दुनियाभर के बिजनेसमैन, राजनीति और फिल्म जगत से जुड़े लोग जामनगर पहुंचे थे.  

1200 करोड़ का खर्च

10/10
 1200 करोड़ का खर्च

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 1 से 3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में हुए प्री-वेडिंग फंक्शन में 1200 करोड़ रुपए खर्च किए गए थे   

ट्रेन्डिंग फोटोज़