Advertisement
trendingPhotos2240744
photoDetails1hindi

ग्रीन ड्रेस में कमाल लगीं 45 साल की बिपाशा बसु, एयरपोर्ट पर दिखाया स्टाइलिश अवतार

Bipasha Basu in Stylish Green Dress: एक्ट्रेस बिपाशा बसु को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वह ग्रीन कलर की स्टाइलिश ड्रेस को पहने हुए नजर आईं. 45 साल की बिपाशा बसु इस ग्रीन कलर की ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थीं.

 

एयरपोर्ट पर बिपाशा बसु

1/5
एयरपोर्ट पर बिपाशा बसु

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु हमेशा ही अपने फैशन सेंस से फैन्स को इंप्रेस करती रहती हैं. इस बार फिर उन्होंने अपने स्टाइलिश अंदाज से सबका दिल जीत लिया. बिपाशा बसु को एयरपोर्ट पर ग्रीन कलर की स्टाइलिश ड्रेस में स्पॉट किया गया, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थीं.

ग्रीन ड्रेस में बिपाशा बसु

2/5
ग्रीन ड्रेस में बिपाशा बसु

बिपाशा बसु की यह ग्रीन ड्रेस एक जंप सूट थी, लेकिन इंडियन ट्विस्ट के साथ. दरअसल बिपासा बसु का ग्रीन कलर का यह जंप सूट धोती स्टाइल का था, जिसके ऊपर एक हरे रंग का जैकेट स्टाइल श्रग पहना था. बिपाशा के सैटिन जंपसूट की नेकलाइन और श्रग पर सिल्वर कलर का सीक्वेंस का काम था.

इंडियन ट्विस्ट वाला जंपसूट

3/5
इंडियन ट्विस्ट वाला जंपसूट

बिपाशा बसु ने इस इंडियन ट्विस्ट वाले जंपसूट के साथ पैरों में सफेद रंग की जूती स्टाइल वाली हील्स पहनी हुई थीं. बिपाशा बसु के इस आउटफिट को देखकर ऐसा लग रहा था कि वह किसी इवेंट में से आ रही थीं. बिपाशा बसु ने अपने बालों को खुला रखा हुआ था और मैट लिप्सटिक के साथ अपने लुक को पूरा किया.

लगीं बेहद खूबसूरत

4/5
लगीं बेहद खूबसूरत

बिपाशा बसु लाइट मेकअप में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. बिपाशा बसु ने एयरपोर्ट पर पैपराजी को मुस्कुराते हुए खूब सारे पोज दिए. बिपाशा बसु की अदाएं सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और फैन्स इन्हें काफी पसंद भी कर रहे हैं.

2015 में आखिरी बार आईं थी बड़े पर्दे पर नजर

5/5
2015 में आखिरी बार आईं थी बड़े पर्दे पर नजर

बिपाशा बसु ने साल 2001 में हिट फिल्म 'अजनबी' के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. 50 से ज्यादा फिल्मों में काम करने वाली बिपाशा बसु ने राज, जिस्म, नो एंट्री, फिर हेरा फेरी, कॉर्पोरेट, बचना ऐ हसीनो जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. बिपाशा आखिरी बार 2015 में अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ हॉरर फिल्म 'अलोन' में नजर आई थीं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़