Advertisement
trendingPhotos2240841
photoDetails1hindi

स्वैग के साथ Ranveer Singh ने पहनी हाई हील्स, दीपिका पादुकोण से गिफ्ट मिली अंगूठी की फ्लॉन्ट

Ranveer Singh shows off ring gifted by Deepika Padukone: हाल ही में एक इवेंट में रणवीर सिंह ने स्वैग के साथ एंट्री ली. उन्होंने सफेद रंग की सैटिन पैंट-शर्ट के साथ हाई हील्स पहनी. उन्होंने इवेंट में स्पीकर के साथ एंट्री ली. इसके साथ ही इवेंट के रेड कार्पेट पर रणवीर सिंह ने अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण से गिफ्ट में मिली रिंग को भी फ्लॉन्ट किया.

 

सैटिन की स्टाइलिश पैंट-शर्ट

1/6
सैटिन की स्टाइलिश पैंट-शर्ट

एक्टर रणवीर सिंह हमेशा ही अपने फैशन और स्टाइल से सुर्खियां बटोरते हैं. हाल ही में मुंबई में हुए एक इवेंट में रणवीर सिंह ने एक बार फिर से अपने स्टाइल से सुर्खियां बटोरीं. इस इवेंट में रणवीर सफेद रंग की सैटिन की स्टाइलिश पैंट-शर्ट पहनकर पहुंचे थे. 

सफेद रंग की हाई हील्स

2/6
सफेद रंग की हाई हील्स

रणवीर सिंह ने इस सफेद सैटिन आउटफिट के साथ डायमंड नेकलैस, नेवी ब्लू सनग्लासेस पहने हुए थे. इसी के साथ रणवीर सिंह ने सफेद रंग की हाई हील्स पहनी थी, जिसके जरिये वह जेंडर स्टीरियोटाइप ब्रेक करते हुए नजर आए. रणवीर सिंह हाई हील्स के साथ काफी कंफर्टेबल लग रहे थे.

 

स्वैग के साथ एंट्री ली

3/6
स्वैग के साथ एंट्री ली

रणवीर सिंह ने इस इवेंट में स्वैग के साथ एंट्री ली, जब वह अपने साथ बड़ा स्पीकर लेकर पहुंचे. रणवीर सिंह स्टाइलिश अंदाज में आगे-आगे चल रहे थे और पीछे-पीछे उनका स्टाफ एक बड़ा-सा स्पीकर लेकर चल रहा था, जिसमें म्यूजिक बज रहा था.

वेडिंग रिंग को किया फ्लॉन्ट

4/6
वेडिंग रिंग को किया फ्लॉन्ट

इवेंट के दौरान वोग इंजिया के साथ इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने अपनी फेवरेट ज्वेलरी के बारे में भी बताया. रणवीर सिंह कहा, ''जिस ज्वेलरी के साथ सेंटिमेंट जुड़े हुए हों, वह मेरी फेवरेट हैं. इस दौरान उन्होंने दीपिका पादुकोण की गिफ्ट की हुई वेडिंग रिंग को फ्लॉन्ट किया और इसे अपनी सबसे फेवरेट ज्वेलरी बताया. 

 

फेवरेट ज्वेलरी

5/6
फेवरेट ज्वेलरी

रणवीर सिंह ने बताया कि इसके अलावा उनकी दूसरी फेवरेट ज्वेलरी एंगेजमेंट रिंग है, जो प्लैटिनम की है. इसके साथ ही मां के डायमंड ईयररिंग्स और दादी मोती भी रणवीर सिंह की फेवरेट ज्वेलरी में से एक हैं.

वर्कफ्रंट पर रणवीर सिंह

6/6
वर्कफ्रंट पर रणवीर सिंह

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह अगली बार 'डॉन 3' में नजर आएंगी. इस फिल्म को फरहान अख्तर डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में रणवीर सिंह के साथ लीड एक्ट्रेस के रूप में कियारा आडवाणी को शामिल किया गया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़