गायब होने से पहले कैसी थी Gurucharan Singh की सेहत? दोस्त ने बताया एक्टर ने कराए थे कई टेस्ट
Advertisement
trendingNow12224374

गायब होने से पहले कैसी थी Gurucharan Singh की सेहत? दोस्त ने बताया एक्टर ने कराए थे कई टेस्ट

Gurucharan Singh aka Sodhi Missing: 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' से घर-घर में फेमस हुए गुरुचरण सिंह को लेकर आई एक खबर ने सबको चिंता में डाल दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर पिछले 4 दिन से लापता हैं. इस बीच उनके एक दोस्त ने बताया है कि एक्टर गायब होने से पहले पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे.

 

गायब होने से पहले कैसी थी Gurucharan Singh की सेहत? दोस्त ने बताया एक्टर ने कराए थे कई टेस्ट

नई दिल्ली: Gurucharan Singh aka Sodhi Missing: टीवी के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रोशन सिंह सोढी के किरदार से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाले एक्टर गुरुचरण सिंह से जुड़ी कल से एक खबर खूब सुर्खियां बटोर रही है. बताय जा रहा है कि एक्टर पिछले 4 दिनों से लापता हैं. उनके पिता ने इस मामले में पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है और उनके करीबी भी इस बात से काफी परेशान चल रहे हैं. एक्टर के दोस्त ने इस मामले में बात की है और बताया है कि पिछले कुछ समय से गुरुचरण सिंह काफी बीमार चल रहे थे.

  1. तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'सोढ़ी' हैं लापता
  2. एक्टर की हेल्थ को लेकर सामने आई ये बात

गुरुचरण के पेरेंट्स हैं काफी परेशान

गुरुचरण सिंह की खास दोस्त मिस सोनी ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'गुरुचरण के पेरेंट्स बहुत परेशान हैं और उन्होंने दिल्ली में शिकायत भी दर्ज कराई है. मैंने भी मुंबई में एक शिकायत दर्ज कराने की कोशिश की थी लेकिन वो क्योंकि अभी तक मुंबई नहीं आए हैं ऐसे में शिकायत नहीं दर्ज कराई जा सकती है.'

कुछ दिनों से था एक्टर का ब्लड प्रेशर था हाई

पिछले काफी दिनों से उनकी सेहत भी काफी अच्छी नहीं थी. मैं भी उन्हें लेकर काफी चिंतित थी. यहां तक कि दिल्ली छोड़ने से पहले उनका ब्लड प्रेशर काफी हाई था और उनके कुछ टेस्ट भी हुए थे. दिल्ली से आने से पहले वे ज्यादा कुछ खा भी नहीं रहे थे. मैं बस यही उम्मीद लगाए हुए हूं कि वे अच्छे हों और ठीक-ठाक वापिस आएं.

नंबर भी 2 दिनों से है बंद 

मामले की बात करें तो IPC की धारा 365 के तहत पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है. गुरुचरण सिंह के पिता हरगीत सिंह ने दिल्ली के पालम पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. बता दें कि एक्टर का नंबर भी 2 दिनों तक एक्टिव था. इस दौरान उन्होंने अपने फोन से कई सारे ट्रान्सेक्शन्स भी किए. लेकिन 24 तारीख के बाद से तो उनके फोन से कोई ट्रान्जेक्शन्स भी नहीं हुए हैं और वे मिसिंग हैं. उनके पिता का ये भी कहना है कि पुलिस मामले की छानबीन अच्छे से कर रही है और सोढी को ढूंढ़ने में लगी हुई है.

ये भी पढ़ें- विनोद खन्ना ने क्यों पकड़ा जिगरी दोस्त धर्मेंद्र का कॉलर, ये एक्ट्रेस बन गई थी लड़ाई की वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ 

Trending news