तारक मेहता के सोढ़ी कैसे लापता हुए, मुंबई से दिल्ली-एनसीआर तक पुलिस कर रही तलाश
Advertisement
trendingNow12224619

तारक मेहता के सोढ़ी कैसे लापता हुए, मुंबई से दिल्ली-एनसीआर तक पुलिस कर रही तलाश

Gurcharan Singh Missing News : 50 वर्षीय अभिनेता गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल को मुंबई जाने के लिए घर से दिल्ली एयरपोर्ट के लिए निकले थे. उसके बाद से गुरुचरण सिंह का कोई पता नहीं चला पाया है. 

Gurcharan Singh

Gurcharan Singh Missing News : तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा फेम रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह कथित तौर पर लापता हो गए हैं. गुरुचरण सिंह की तलाश में दिल्‍ली के अलावा नोएडा-गाजियाबाद में भी तलाश की जा रही है. हालांकि, अभी तक गुरुचरण सिंह का कुछ भी पता नहीं चल सका है. 

घर से दिल्‍ली एयरपोर्ट के लिए निकले थे 
बता दें कि 50 वर्षीय अभिनेता गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल को मुंबई जाने के लिए घर से दिल्ली एयरपोर्ट के लिए निकले थे. उसके बाद से गुरुचरण सिंह का कोई पता नहीं चला पाया है. यह पहली बार नहीं है जब शो के किसी कलाकार को परेशानी का सामना करना पड़ा हो. इससे पहले शो में बावरी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री मोनिका भदौरिया ने शो मेकर्स के बुरे बर्ताव की शिकायत की थी. 

शो के अन्‍य किरादर लगा चुके हैं ये आरोप 
भदौरिया ने कहा कि उन्हें निर्माता द्वारा इस हद तक प्रताड़ित किया गया कि उन्हें आत्महत्या करने का मन हुआ. वहीं, तारक मेहता का किरदार निभाने के लिए प्रसिद्ध एक्टर शैलेश लोढ़ा ने अप्रैल 2022 में शो छोड़ दिया. शैलेश लोढ़ा शुरुआत से ही शो का हिस्सा थे, लेकिन समय के साथ असित मोदी के साथ उनके रिश्ते में खटास आ गई. शैलेश ने 2022 में 'गुड नाइट इंडिया' नामक एक स्टैंड-अप शो के दौरान एक घटना का हवाला देते हुए असित पर उनके प्रति अनुचित व्यवहार का आरोप लगाया. 

यह भी पढ़ें : Lakhimpur News: शादी के इनकार की सजा, दरिदें ने लोहे की गर्म सलाखों से प्रेमिका के चेहरे पर लिखा अपना नाम
 

Trending news