गोमांस पर गरमाया चुनाव, सीएम योगी ने कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी के आरोपों का दिया करारा जवाब
Advertisement
trendingNow12224572

गोमांस पर गरमाया चुनाव, सीएम योगी ने कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी के आरोपों का दिया करारा जवाब

लोकसभा चुनाव के पहले हिन्दुत्व से जुड़े एक मुद्दे गोमांस पर सियासत गरमाते दिख रह है. गोमांस का मुद्दा काग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी के बीजेपी पर गंभीर आरोप के बाद शुरू हुआ है.

UP CM Yogi Adityanath (File photo)

लोकसभा चुनाव के पहले हिन्दुत्व से जुड़े एक मुद्दे गोमांस पर सियासत गरमाते दिख रह है. गोमांस का मुद्दा काग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी के बीजेपी पर गंभीर आरोप के बाद शुरू हुआ है. प्रमोद तिवारी ने कहा था, बीजेपी के सत्ता में आने पर देश में बीफ का निर्यात कई गुना अधिक बढ़ा है.प्रमोद तिवारी ने बीजेपी पर गाय माता को दूसरों को खिलाने का आरोप तक भाजपा पर लगा दिया. प्रमोद तिवारी ने कहा बीफ निर्यात के मामले में गुजरात देश में सबसे आगे है. गोवा और नॉर्थ ईस्ट के मुख्यमंत्री कह चुके हैं कि बीजेपी को वोट दीजिए जीतना गोमांस खाना हो हम खिलाएंगे. इस पर सीएम योगी ने कहा, क्या अल्पसंख्यकों का खानपान शेष समुदाय से अलग है. कांग्रेस मुस्लिमों को गोमांस खाने की छूट क्यों देना चाहती है. गोमांस पर क्यों चुप हैं इंडी गठबंधन के अन्य सहयोगी, क्या उनकी भी कांग्रेस की सोच पर सहमति है.सीएम योगी ने कहा,ईवीएम पर दोषारोपण करके इंडी गठबंधन अपनी हार को पुख्ता कर रहा है. 

इससे पहले कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी का विवादित बयान सामने आया. प्रयागराज में कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाया. प्रमोद तिवारी ने कहा है कि देश में जब से बीजेपी की सरकार आई है, तब से बीफ का निर्यात कई गुना अधिक बढ़ा है. बीफ निर्यात बढ़ने वाले राज्यो की सूची में गुजरात सबसे पहले पायदान पर है. कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने आरोप लगाया है कि बीजेपी गाय माता को दूसरों को खिलाने में इस्तेमाल कर रही है. कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि खुद गोवा के मुख्यमंत्री और नॉर्थ ईस्ट के बीजेपी नेता अपने भाषण में कहते हैं कि बीजेपी को वोट दीजिए, चिंता मत करिए जितना गोमांस खाना हो हम खिलाएंगे. ऐसे में बीजेपी को बताना चाहिए कि गोवा और नॉर्थ ईस्ट में कुछ और यहां पर कुछ और बयानबाजी क्यों की जा रही है.

Trending news