Advertisement
trendingPhotos2241650
photoDetails1hindi

राजकुमार राव-अलाया एफ की 'श्रीकांत' की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे सितारे, एक से बढ़कर एक लुक में आए नजर; देखें PHOTOS

Srikanth Special Screening: राजकुमार राव और अलाया एफ की मच अवेटेड फिल्म 'श्रीकांत' सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. हाल ही में मुंबई के सिटी मॉल में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें टीवी स्टार्स से लेकर कई बड़े स्टार्स नजर आएं, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें सभी का धांसू स्टाइल और लुक देखने को मिल रहा है. चलिए नजर डालते हैं सभी के शानदार अंदाज और अवतार पर. 

अलाया एफ

1/8
अलाया एफ

अपनी मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'श्रीकांत' की स्पेशल स्क्रीनिंग के खास मौके पर अलाया एफ भी काफी धांसू स्टाइल कैरी किए नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक पैंट और जैकेट कैरी किए नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस लाइट मेकअप और खुले बालों में पैपराजी को पोज देती नजर आ रही हैं. उनके स्टाइल को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

शरद केलकर

2/8
शरद केलकर

राजकुमार राव और अलाया एफ की मच अवेटेड फिल्म 'श्रीकांत' में शरद केलकर भी नजर आ रहे हैं, जो फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में अपनी पत्नी कीर्ति गायकवाड़ के साथ नजर आ रहे हैं. इस खास मौके के लिए दोनों ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं. दोनों ने साथ में वहां मौजूद पैपराजी को खूब सारे पोज भी दिए. दोनों के लुक को साथ में बेहद पसंद किया जा रहा है. 

आयशा खान

3/8
आयशा खान

'बिग बॉस 17' में नजर आईं सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर आयशा खान भी नजर आ रही हैं. खास बात ये है कि राजकुमार राव और अलाया एफ की मच अवेटेड फिल्म 'श्रीकांत'  की स्पेशल स्क्रीनिंग पर ब्लैक एंड व्हाइट कलर की साड़ी कैरी किए नजर आ रही हैं. इस दौरान आयशा कानों में झुमके और बंधे बालों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. साथ ही उन्होंने पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए. 

फिरोजा खान उर्फ ​​खानजादी

4/8
फिरोजा खान उर्फ ​​खानजादी

साथ ही 'बिग बॉस 17' में नजर आने वाली फिरोजा खान उर्फ खानजादी भी राजकुमार राव और अलाया एफ की मच अवेटेड फिल्म 'श्रीकांत' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर बेहद ही स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही हैं. इस दौरान खानजादी ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. साथ ही वो खुले बालों में और मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. इस दौरान खानजादी ने पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए.

मिहिर आहूजा

5/8
मिहिर आहूजा

जोया अख्तर की 'द आर्ची' से लेकर कई फिल्मों में नजर आने वाले एक्टर मिहिर आहूजा भी राजकुमार राव और अलाया एफ की मच अवेटेड फिल्म 'श्रीकांत' की स्पेशल स्क्रीनिंग में नजर आए. इस दौरान एक्टर लाइट ब्राउन कलर की शर्ट के साथ डैनिम जींस कैरी किए नजर आ रहे हैं. मिहिर के इस लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. इस दौरान एक्टर ने पैप्स को जमकर पोज दिए. 

शिव ठाकरे

6/8
शिव ठाकरे

'बिग बॉस 15' में नजर आए शिव ठाकरे भी राजकुमार राव और अलाया एफ की मच अवेटेड फिल्म 'श्रीकांत' के दौरान पैप्स को पोज देते नजर आए. इस खास मौके के लिए शिव ठाकरे ने ब्लैक शर्ट के साथ ब्लू पैंट को चुना. इस आउटफिट में शिव ठाकरे गजब से हैंडसम नजर आए. साथ ही उनके फैंस को भी उनका ये अंदाज और लुक फैंस को खूब पसंद किया जा रहा है. 

कबीर बेदी

7/8
कबीर बेदी

राजकुमार राव और अलाया एफ की मच अवेटेड फिल्म 'श्रीकांत' की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर विदेशी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का लोहा मनवा चुके और दिग्गज एक्टर कबीर बेदी भी अपनी पत्नी परवीन दुसांझ के साथ नजर आए. इस दौरान एक्टर ब्लू शर्ट के साथ लाइट ब्लू नेहरू जैकेट और ब्लू पैंट कैरी किए नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने अपनी पत्नी और कई लोगों के साथ पैप्स को खूब सारे पोज दिए. 

 

कब रिलीज हो रही है फिल्म

8/8
कब रिलीज हो रही है फिल्म

राजकुमार राव और अलाया एफ की मच अवेटेड फिल्म 'श्रीकांत' दृष्टिबाधित बिजनेसमैन श्रीकांत बोल्ला की असल जिंदगी पर आधारित है, जिसको तुषार हीरानंदानी ने निर्देशित किया है, जिसमें राजकुमार राव, ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. ये फिल्म शुक्रवार, 10 मई यानी कल देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसको देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़