Sachin Seema Marriage: गुलाम हैदर भारत आएगा, सीमा को पाकिस्‍तान ले जाएगा? क्यों बढ़ी सचिन की टेंशन
Advertisement
trendingNow12224407

Sachin Seema Marriage: गुलाम हैदर भारत आएगा, सीमा को पाकिस्‍तान ले जाएगा? क्यों बढ़ी सचिन की टेंशन

Seema Haider Sachin Meena Case: पाकिस्तान से आकर सचिन मीणा से शादी करने वाली सीमा हैदर की परेशानी बढ़ गई है. सीमा हैदर का पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर सबूत लेकर भारत आने वाला है.

Sachin Seema Marriage: गुलाम हैदर भारत आएगा, सीमा को पाकिस्‍तान ले जाएगा? क्यों बढ़ी सचिन की टेंशन

Ghulam Haider India Visit: पाकिस्तान (Pakistan) से नेपाल (Nepal) के रास्ते भारत आकर शादी करने वाली महिला सीमा हैदर (Seema Haider) की मुसीबत अब बढ़ती नजर आ रही है. दरअसल, सीमा हैदर का पति पाकिस्तानी नागरिक गुलाम हैदर जून में भारत आ सकता है. गौतमबुद्ध नगर सूरजपुर नोएडा कोर्ट ने गुलाम हैदर को सीमा सचिन मामले में सबूत और साक्ष्य लेकर पाकिस्तान से भारत हाजिर होने का आदेश दिया है. कोर्ट ने गुलाम हैदर को 10 जून 2024 को कोर्ट में पेश होने को कहा है.

गुलाम हैदर पाकिस्तान से लाएगा सबूत

सूरजपुर कोर्ट ने गुलाम हैदर को पूरे सबूत और साक्ष्य लाने को कहा है, जिससे साबित हो सके कि सीमा, गुलाम हैदर की ही पत्नी है. ऐसे में गुलाम हैदर सीमा से शादी का सबूत ला सकता है, सीमा के घर बेचने का सबूत, विदेश से सीमा को पैसे भेजने के सबूत ला सकता है. इन सब सबूतों को गुलाम हैदर कोर्ट में पेश करेगा.

ये भी पढ़ें- दूसरे फेज में फिर खून से सना बंगाल, मिले गोले-बारूद...राउंड-2 में कैसा रहा माहौल

क्यों बढ़ी सीमा हैदर की टेंशन?

गौरतलब है कि इससे पहले गुलाम हैदर के वकील की याचिका पर भी कोर्ट ने सीमा और सचिन की टेंशन बढ़ाई थी. कोर्ट ने तब सीमा-सचिन की शादी करवाने वाले पंडित को भी नोटिस जारी किया था. कोर्ट में सीमा हैदर के बच्चों के धर्म परिवर्तन पर भी सवाल किए गए थे. कोर्ट में इस मामले की सुनवाई 27 मई को होगी.

ये भी पढ़ें- जिस अमृतपाल पर लग चुका है NSA, दर्ज हैं कई मामले; क्या वो भी लड़ सकता है चुनाव?

सीमा हैदर पर क्या हैं आरोप?

गुलाम हैदर के वकील ने सीमा हैदर और सचिन की शादी कराने वाले पंडित और एपी सिंह पर मानहानि का मुकदमा दायर किया था. सीमा हैदर पर बिना तलाक लिए शादी करने और धर्म परिवर्तन करने के आरोप लगाए गए. सीमा हैदर के नाबालिग बच्चों का धर्म परिवर्तन करने का भी आरोप है. जान लें कि भारत आने के लिए गुलाम हैदर ने भारतीय वीजा के लिए आवेदन दे दिया है. अगर उसे वीजा मिलता है तो वो भारत आकर कोर्ट में सीमा और सचिन के खिलाफ सबूतों को पेश करेगा.

आपको बता दें कि पाकिस्तान की सीमा हैदर बीते साल 13 मई को सीमा पार कर नेपाल के रास्ते भारत आ गई थी. उसके साथ चार बच्चे भी अवैध रूप से भारत पहुंचे थे. उसने यूपी के नोएडा के रहने वाले प्रेमी सचिन मीणा से शादी रचाई थी. अक्सर दोनों के वीडियो वायरल होते रहते हैं.

Trending news