Advertisement
trendingPhotos2241269
photoDetails1hindi

PG in Delhi: दिल्ली में सस्ते और अच्छे PG लेने के लिए टॉप 5 जगह, जानिए किराया

अगर आप भी दिल्ली में पढ़ने आए हैं और दिल्ली में कुछ अच्छे एरिया में PG की तलाश कर रहे हैं तो आज हम आपको बताने वाले हैं दिल्ली के ऐसे एरिया में पाँच PG जहाँ रहे कर आप पढ़ाई कर सकते हैं और इनका किराया भी काफी कम है.   

कमला नगर

1/5
कमला नगर

अगर आप दिल्ली विश्वविद्यालय नॉर्थ कैंपस में पढ़ रहे हैं. उसी लोकेशन में कोई अच्छा PG सर्च कर रहे हैं तो आप कमला नगर में PG सर्च कर सकते हैं. यहाँ आपको कई सारे PG के ऑप्शन मिल जाएंगे. जिसमें सीट के हिसाब से पैसे लिए जाते हैं. कमला नगर में आपको 8000 में एक अच्छा पीजी मिल जाएगा.

सत्य निकेतन

2/5
सत्य निकेतन

अगर आप साउथ कैंपस के छात्र हैं और कम बजट में अच्छा PG ढूंढ रहे हैं, तो आप सत्य निकेतन में भी PG ढूंढ सकते हैं. क्योंकि कई कॉलेज होने के कारण वहाँ भी आपको काफी अच्छे PG मिल जाएंगे. जिसका किराया भी काफी किफायती होगा.

अमर कॉलोनी

3/5
अमर कॉलोनी

अगर आप साउथ दिल्ली में रहना चाहते हैं, यहाँ किसी कॉलेज में पढ़ रहे हैं तो आप साउथ एक्सटेंशन या अमर कॉलोनी में PG ढूंढ सकते हैं. पॉश इलाकों में शामिल होने के कारण आपको यहाँ PG थोड़ा महँगा मिल सकता है. लेकिन साउथ दिल्ली का एरिया काफी अच्छा है यहाँ आपको PG 9000 में मिल जाएगा.

 

लक्ष्मी नगर

4/5
लक्ष्मी नगर

अगर आप दिल्ली में CA की तैयारी करने आए हैं, और रहने के लिए कोई अच्छा PG ढूंढ रहे हैं तो आप लक्ष्मी नगर में PG ले सकते हैं. क्योंकि लक्ष्मी नगर CA की कोचिंग के लिए बेहद मशहूर है. लक्ष्मी नगर में आपको 6000 में अच्छा PG मिल जाएगा.

 

मुखर्जी नगर

5/5
मुखर्जी नगर

अगर आप UPSC, SSC CGL जैसे प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं तो आप मुखर्जी नगर में भी PG ले सकते हैं. क्योंकि मुखर्जी नगर को UPSC की कोचिंग उसका हब भी कहा जाता है. स्टूडेंट एरिया होने के कारण यहाँ आपको PG 8000 रुपए में मिल जाएगा. जिसका नजदीकी मेट्रो स्टेशन GTB नगर है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़