बगहा: NH पर निर्माण कार्यों की गुणवत्ता पर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा, किया प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1802876

बगहा: NH पर निर्माण कार्यों की गुणवत्ता पर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा, किया प्रदर्शन

गोरखपुर-बेतिया को जोड़ने वाली मुख्य सड़क एनएच-727 में घटिया निर्माण पर स्थानीय ग्रामीणों में गुस्सा है. इस बीच, ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन कर कार्यों की गुणवत्ता और प्रशासनिक उदासीनता पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं.

NH पर निर्माण कार्यों की गुणवत्ता पर सवाल उठाते हुए ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन किया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इमरान अजीज/बगहा: बिहार के बगहा में लगातार हो रही एनएच (NH) की नाली  निर्माण के साथ ही अब टूटने लगी है. एक तो लंबे समय बाद एनएच निर्माण कार्य शुरू किया गया और अब इसके किनारे बन रहे पुलिया और नाली निर्माण की गुणवत्ता पर सवाल उठने लगे हैं. दरअसल, एनएच-727 (NH-727) किनारे जल निकासी खासकर बाढ़ के पानी का बहाव हेतु पक्के नाला का निर्माण हो रहा है, जिसमें निर्माण के महज सप्ताह और दो-चार दिनों में नालियों ता स्लैब टूटने से लोगों का गुस्सा फुट पड़ा.

 जानकारी के अनुसार, गोरखपुर-बेतिया को जोड़ने वाली मुख्य सड़क एनएच-727 में घटिया निर्माण पर स्थानीय ग्रामीणों में गुस्सा है और यहीं वजह है कि कोहरे और सर्दी के बीच ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन कर कार्यों की गुणवत्ता और प्रशासनिक उदासीनता पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं.

वहीं, बगहा के गांधीनगर और शास्त्रीनगर के बीच हो रहे नाला निर्माण में गड़बड़ी उजागर होने पर लोगों ने इसकी जांच और कार्रवाई की मांग किया है. आरोप है कि बच्चे नालियों पर चढ़ने और कूदने से गिरकर ज़ख्मी हो जा रहे हैं तो यह बरसात के दिनों में टिक नहीं सकेगा. इसकी मजबूती और संवेदक की मनमानी जानलेवा साबित हो सकती है.

ये भी पढ़ें-Diabetes मरीजों के लिए अच्छी खबर, Russian Potato से कंट्रोल में रहेगा शुगर!

Trending news