Fardeen Khan: फरदीन खान ने की 'हीरामंडी' के डायरेक्टर की तारीफ, बोले- संजय लीला भंसाली हैं पैशनेट
Advertisement
trendingNow12233294

Fardeen Khan: फरदीन खान ने की 'हीरामंडी' के डायरेक्टर की तारीफ, बोले- संजय लीला भंसाली हैं पैशनेट

Fardeen Khan: फरदीन खान हाल ही में हीरामंडी में नजर आए हैं. फरदीन ने एक इंटरव्यू में संजय लीला भंसाली की तारीफ करते हुए कहा कि मुझे इतने पैशनेट फिल्म निर्माता के साथ काम करने का कभी मौका नहीं मिला था

Fardeen Khan: फरदीन खान ने की 'हीरामंडी' के डायरेक्टर की तारीफ, बोले- संजय लीला भंसाली हैं पैशनेट

नई दिल्ली: 14 साल के बाद संजय लीला भंसाली की पहली ओटीटी सीरीज हीरामंडी से वापसी कर रहे फरदीन खान ने कहा कि उन्होंने और फिल्म निर्माता ने धूम्रपान छोड़ने के बारे में बात की. फरदीन खान पीरियड ड्रामा सीरीज पर एक पैनल डिस्कशन में मीडिया से बातचीत कर रहे थे.

  1. फरदीन खान ने साझा किया अनुभव
  2. फरदीन खान बोले- खुशनसीब हूं

संजय भंसाली की तारीफ 
 जब फरदीन से फिल्म मेकर भंसाली संग ऑन और ऑफ कैमरे के बॉन्डिंग को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा, वह पैशनेट हैं और वह जानते हैं कि उन्हें क्या चाहिए. अगर वह आपके साथ तालमेल बिठाते हैं तो वह आपको अपने वर्किंग प्रोसेस में इनवाइट जरूर करेंगे और वह आपकी बात सुनेंगे. चीजें इसी तरह होनी चाहिए.

वह बहुत पैशनेट हैं 
उन्होंने आगे कहा, मुझे इतने पैशनेट फिल्म निर्माता के साथ काम करने का कभी मौका नहीं मिला था, मुझे फिल्मों के अलावा किसी और चीज पर उनके साथ ज्यादा बातचीत करने का मौका नहीं मिला है. लेकिन फिर भी, हमने पालतू जानवरों, धूम्रपान छोड़ने और माताओं के बारे में बात की.

धूम्रपान छोड़ने पर फरदीन ने संजय लीला भंसाली के साथ हुई बातचीत को याद करते हुए कहा, मैंने धूम्रपान छोड़ दिया, वह धूम्रपान छोड़ना चाहते हैं, इसलिए हमने इस बारे में बातचीत की.

सच्चे मास्टर 
संजय लीला भंसाली की तारीफ करते हुए, फरदीन ने कहा, मैंने सोचा भी नहीं था कि वह फिल्में बनाने के अलावा कुछ और कर सकते हैं. अपने जीवन में कभी-कभी आप ऐसे लोगों से मिलते हैं जो अपने काम में माहिर होते हैं. वह एक ऐसे ही व्यक्ति हैं. वह सच्चे मास्टर हैं.

ये भी पढ़ें- मां Nargis Dutt  की 43वीं डेथ एनिवर्सरी पर Sanjay Dutt ने लिखी इमोशनल पोस्ट   

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

Trending news