Deepak Tijori का चौंकाने वाला खुलासा, बोले- 'सैफ अली खान की एक्स वाइफ नहीं चाहती थीं...'
Advertisement
trendingNow12233311

Deepak Tijori का चौंकाने वाला खुलासा, बोले- 'सैफ अली खान की एक्स वाइफ नहीं चाहती थीं...'

Deepak Tijori: दीपक तिजोरी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म टिप्सी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म प्रमोशन के दौरान एक्टर ने पुराने दिनों को याद कर कई खुलासे किए जिसमें से एक अमृता प्रीतम से जुड़ा हुआ है

 

Deepak Tijori का चौंकाने वाला खुलासा, बोले- 'सैफ अली खान की एक्स वाइफ नहीं चाहती थीं...'

नई दिल्ली: Deepak Tijori: फिल्मों में अपनी अनोखी अदाकारी से सबको अपना दीवाना बनाने वाले अभिनेता दीपक तिजोरी 'टिप्सी' के साथ निर्देशन की दुनिया में कदम रखने वाले हैं. फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है. एक्टर अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. हाल ही में मीडिया के साथ बातचीत में उन्होंन अपनी कई पुरानी फिल्मों से जुड़े किस्से शेयर किए जो काफी हैरान कर देने वाले हैं. 

  1. अमृता नहीं करना चाहती थीं दीपक तिजोरी को सपोर्ट 
  2. बोले- सैफ अली खान हो गए थे फिल्म के लिए तैयार 

 

'पहला नशा' से जुड़ा किस्सा

दीपक तिजोरी के निर्देशन में बनी फिल्म 'टिप्सी' 10 मई को रिलीज होगी. फिल्म में सोनिया बिरजे, अलंकृता सहाय और कायनात अरोड़ा मुख्य भूमिका में हैं. इस बीच वो लगातार मीडिया इंटरव्यू दे रहे हैं. इंटरव्यू में दीपक तिजोरी ने फिल्म 'पहला नशा' से जुड़ी कुछ बातें शेयर की. उन्होंने बताया कि कैसे सैफ अली खान की पूर्व पत्नी और एक्ट्रेस अमृता सिंह ने उन्हें 'पहला नशा' का समर्थन करने से रोक दिया था और उस घटना के कारण उन्हें बड़ा झटका लगा था. 

दीपक को थी सपोर्ट की जरूरत

बतौर एक्टर के 'पहला नशा' दीपक तिजोरी की पहली फिल्म थी. साल 1993 में रिलीज हुई इस फिल्म का निर्देशन आशुतोष गोवारिकर ने किया था. हाल ही में एक्टर ने मीडिया के साथ बातचीत में बताया कि उस फिल्म में सैफ कैमियो करने वाले थे, लेकिन अमृता ने उन्हें ऐसा करने से रोक लिया था. दीपक ने कहा कि उनकी पहली फिल्म 'पहला नशा' के लिए उन्हें कुछ स्टार्स की तरफ से सपोर्ट की जरूरत थी. उस समय आमिर, शाहरुख खान और सैफ अली खान ने उन्हें सपोर्ट करने की बात कही थी. हालांकि, इसके बाद जो हुआ वो देखकर एक्टर हैरान रह गए.

अमृता ने सैफ से कही थी ये बात

बातचीत में आगे एक्टर और निर्देशक ने बताया कि इस दौरान जब सैफ अली खान फिल्म के लिए तैयार हो रहे थे, तो अमृता सिंह ने उनसे पूछा, ये क्या कर रहे हो तुम, कहां जा रहे हो. तुम ये कैसे कर सकते हो, हमने ये सब कभी नहीं किया है. दीपक ने बताया कि सैफ को अमृता ने फिल्म में सपोर्ट करने से तब उन्हें रोका था. यह एक ऐसा क्षण था जो मेरे लिए सदमे जैसा था.

ये भी पढ़ें- मां Nargis Dutt की 43वीं डेथ एनिवर्सरी पर Sanjay Dutt ने लिखी इमोशनल पोस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

Trending news