Anupamaa Upcoming Twist: आध्या करेगी सुसाइड की कोशिश, क्या करेंगे अनुपमा और अनुज
Advertisement
trendingNow12224352

Anupamaa Upcoming Twist: आध्या करेगी सुसाइड की कोशिश, क्या करेंगे अनुपमा और अनुज

Anupamaa Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों भयंकर ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. अनुपमा अपनी बेटी के लिए अनुज के घर में जाएगी वहीं डिंपी और टीटू भी वापस लौट आएंगे. 

 

Anupamaa Upcoming Twist: आध्या करेगी सुसाइड की कोशिश, क्या करेंगे अनुपमा और अनुज

नई दिल्ली: अनुपमा सीरियल में इनदिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. पिछले एपिसोड में देखने को मिला था कि शो में अनुपमा बेहोश हो जाती है. दूसरी तरफ डिंपी अपने बेटे के साथ शाह हाउस से भाग जाती है. वनराज अनुपमा को कॉल करता है. अनुपमा वनराज को खरी-खोटी सुनाती है. आने वाले एपिसोड में बड़ा मोड़ आने वाला है. 

  1. आध्या ने काटी अपनी नस 
  2. डिंपी लौटी शाह हाउस 

आध्या को आएगा पैनिट अटैक 
आध्या को बार-बार पैनिट अटैक आएगा. वहीं श्रुति की भी तबीयत ठीक नहीं है ऐसे में अनुज परेशान होगा. वह अनुपमा को कॉल करके अपनी परेशानी बताएगा. वहीं अनुपमा भी कुकिंग कंपीटीशन से बाहर हो गई है. अनुज चाहता है कि सबकुछ ठीक हो जाए लेकिन उसे यह पता नहीं है कि कैसे करना. आध्या अपनी नस काटने की कोशिश करेगी. अनुज टूट जाएगा वह अनुपमा को मिलने के लिए बुलाता है. 

अनुज के घर शिफ्ट होगी अनुपमा 
अनुज अनुपमा से आध्या के लिए घर में आने के लिए बोलेगा. अनुज अनुपमा को आध्या के पैनिक अटैक के बारे में बताएगा. श्रुति की बिगड़ी हुई तबीयत और आध्या के पैनिक अटैक से अनुपमा परेशान हो जाएगी. आध्या अनुपमा को घर में देखकर काफी गुस्सा हो जाएगी वह उसे काफी उल्टा-सीधा बोलेगी. लेकिन अनुपमा अपनी बेटी का साथ नहीं छोड़ेगी. अनुपमा आध्या की बहुत चिंता करेगी वह उसे अकेला नहीं छोड़कर जाएगी. 

डिंपी घर आएगी वापस 
श्रुति के सीरियस होते ही आध्या अपनी नस काटने की कोशिश करेगी. अनुज उसे समझाता है कि किसी के नहीं होने का ये मतलब नहीं है कि आप अपनी जान दे दो. वहीं शाह हाउस में वनराज पोते के लिए परेशान होगा. तभी डिंपी और टीटू शाह हाउस वापस लौट आएंगे. वनराज अपने पोते से मिलकर बहुत खुश हो जाएगा. लेकिन डिंपी और टीटू पर उसे बहुत गुस्सा आएगा. आने वाले एपिसोड में कई धमाके और ट्विस्ट देखने को मिलेंगे

ये भी पढ़ें- विनोद खन्ना ने क्यों पकड़ा जिगरी दोस्त धर्मेंद्र का कॉलर, ये एक्ट्रेस बन गई थी लड़ाई की वजह 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

Trending news