IPL 2024: आखिरी ओवर में थम गई थीं फैंस की सांसें, हैदराबाद ने यूं छीना राजस्थान से मैच
Advertisement
trendingNow12232230

IPL 2024: आखिरी ओवर में थम गई थीं फैंस की सांसें, हैदराबाद ने यूं छीना राजस्थान से मैच

SRH vs RR: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने गुरुवार को खेले गए रोमांचक IPL मैच में राजस्थान रॉयल्स (RR) को 1 रन से हरा दिया. इस मैच के आखिरी ओवर में राजस्थान रॉयल्स (RR) को जीत के लिए 12 रनों की जरूरत थी.

IPL 2024: आखिरी ओवर में थम गई थीं फैंस की सांसें, हैदराबाद ने यूं छीना राजस्थान से मैच

SRH vs RR Last Over: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने गुरुवार को खेले गए रोमांचक IPL मैच में राजस्थान रॉयल्स (RR) को 1 रन से हरा दिया. इस मैच के आखिरी ओवर में राजस्थान रॉयल्स (RR) को जीत के लिए 12 रनों की जरूरत थी, लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने आखिरी ओवर में ऐसा पासा पलटा कि फैंस की सांसें थम गईं. राजस्थान रॉयल्स (RR) के लिए आखिरी ओवर में रविचंद्रन अश्विन और रोवमैन पॉवेल क्रीज पर मौजूद थे, लेकिन वह भी अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए. रोवमैन पॉवेल ने आखिरी ओवर में सिर्फ एक चौका लगाया था. 

आखिरी ओवर में थम गई थीं फैंस की सांसें  

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में गुरुवार को खेले गए IPL 2024 के रोमांचक मैच में राजस्थान रॉयल्स (RR) को आखिरी 6 गेंदों पर जीत के लिए 12 रन की जरूरत थी. राजस्थान रॉयल्स (RR) का स्कोर 19वें ओवर के बाद 6 विकेट पर 189 रन था. रविचंद्रन अश्विन और रोवमैन पॉवेल के क्रीज पर रहते आखिरी 6 गेंदों पर जीत के लिए 12 रन बनाए जा सकते थे, लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने ऐसा नहीं होने दिया. भुवनेश्वर कुमार ने आखिरी ओवर में कमाल की गेंदबाजी करते हुए 11 रन दिए तथा अपनी टीम को 1 रन से जीत दिला दी.

हैदराबाद ने यूं छीना राजस्थान से मैच

आखिरी ओवर में रविचंद्रन अश्विन ने भुवनेश्वर कुमार की पहली गेंद पर 1 रन लिया. इसके बाद भुवनेश्वर कुमार की अगली गेंद पर रोवमैन पॉवेल ने दो रन लिए. भुवनेश्वर कुमार की तीसरी गेंद पर रोवमैन पॉवेल ने चौका जड़ दिया. रोवमैन पॉवेल ने अगली गेंद पर फिर दो रन चुराए. इस ओवर की पांचवीं गेंद पर रोवमैन पॉवेल ने फिर दो रन लिए. अब मैच की आखिरी गेंद पर राजस्थान रॉयल्स को जीत के लिए 2 रन की जरूरत थी. भुवनेश्वर कुमार ने मैच की आखिरी गेंद पर रोवमैन पॉवेल को LBW आउट कर दिया और  सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 1 रन से जीत दिला दी. 

SRH vs RR मैच का आखिरी ओवर

पहली गेंद - भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर रविचंद्रन अश्विन ने 1 रन लिया (190/6 - 19.1 ओवर)

दूसरी गेंद - भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर रोवमैन पॉवेल ने दो रन लिए (192/6 - 19.2 ओवर)

तीसरी गेंद - भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर रोवमैन पॉवेल ने चौका जड़ दिया (196/6 - 19.3 ओवर)

चौथी गेंद - भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर रोवमैन पॉवेल ने दो रन लिए  (198/6 - 19.4 ओवर)

पांचवीं गेंद - भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर रोवमैन पॉवेल ने दो रन लिए  (200/6 - 19.5 ओवर)

छठी गेंद - भुवनेश्वर कुमार ने मैच की आखिरी गेंद पर रोवमैन पॉवेल को LBW आउट कर दिया (200/7 - 20 ओवर)

Trending news