Advertisement
trendingPhotos2233183
photoDetails1hindi

माथे पर बिंदी, चेहरे पर स्माइल... एथनिक लुक में दिखा सोनाक्षी सिन्हा का जलवा; आप भी हो जाएंगे 'हीरामंडी' की 'फरीदन' के दीवाने

Sonakshi Sinha Ethnic Look: सोनाक्षी सिन्हा इस समय संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आ रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस 'फरीदन' के किरदार में नजर आ रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद ही प्यार तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस बेहद ही प्यारी लग रही हैं. एक बार जो उन पर निगाहें अटक जाएं तो हट नहीं पाएं. चलिए नजर डालते हैं एक्ट्रेस के दिलकश अंदाज पर. 

सोनाक्षी सिन्हा

1/6
सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है, जिनमें एक्ट्रेस सिंपल और एथनिक लुक में नजर आ रही हैं. अपने इस अंदाज से एक्ट्रेस ने अपने फैंस का दिल जीत लिया है. 

सोनाक्षी का एथनिक लुक

2/6
सोनाक्षी का एथनिक लुक

शेयर की गई फोटो में सोनाक्षी सिन्हा डार्क ब्लू कलर की लॉन्ग सूट में नजर आ रही हैं, जिसके साथ उन्होंने एक दुपट्टा कैरी कर रखा है और खूब सारे अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं. उनके इस स्टाइल और लुक के फैंस दीवाने हो रहे हैं. सोनाक्षी हमेशा अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. सोनाक्षी की इन तस्वीरों को भी बेहद पसंद किया जा रहा है. 

सोनाक्षी का दिलकश अंदाज

3/6
सोनाक्षी का दिलकश अंदाज

तस्वीरों में सोनाक्षी सिन्हा का दिलकश अंदाज और अवतार देखने को मिल रहा है. फोटोज में एक्ट्रेस माथे पर छोटी सी बिंदी लगाए और खुले बालों में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने गले में एक हल्का नेकलेस कैरी कर रखा है और झुमके कैरी किए नजर आ रही हैं. उनके इस अवतार को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. अपनी इस तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने एक कैप्शन भी लिखा है. 

सोनाक्षी का कैप्शन

4/6
सोनाक्षी का कैप्शन

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनाक्षी ने एक प्यारा सा कैप्शन भी शेयर किया है, जो बेहद पसंद किया जा रहा है. इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनाक्षी ने कैप्शन में लिखा, 'प्लॉट ट्विस्ट - रेहाना!!!! क्या आपने अभी तक #हीरामंडी देखी है??? #StreamingNow @netflix_in पर'. 'हीरामंडी' में सोनाक्षी डबल रोल में नजर आ रही हैं. सीरीज की शुरुआत में उनका जो किरदार आता है उसका नाम 'रेहाना' है. 

रेहाना की बेची फरीदन

5/6
रेहाना की बेची फरीदन

दो से तीन एपिसोड के बाद रेहाना का किरदार खत्म हो जाता है, जिसके बाद सीरीज में फरीदन की एंट्री होती है, जो सबको हिलाकर रख देती है. सीरीज में फरीदन की सीधी टक्कर मनीषा कोइराला से होती है, जो सीरीज में 'मलिका जान' के किरदार में नजर आ रही हैं. सीरीज को दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है. सीरीज में सोनाक्षी के किरदार को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

सोनाक्षी का वर्कफ्रंट

6/6
सोनाक्षी का वर्कफ्रंट

सोनाक्षी सिन्हा के वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस इस समय संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आ रही हैं, जो 1 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. इसके अलावा एक्ट्रेस अपना ज्यादातर समय सोशल मीडिया पर बिताना पसंद करती हैं, जिसका अंदाजा उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीरों से लगाया जा सकता है. उनका इंस्टाग्राम उनकी खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़