Advertisement
trendingPhotos2029529
photoDetails1hindi

Netaji ka Chatbox: श‍िवराज सिंह से मिले मुख्‍यमंत्री मोहन यादव, लोगों ने लाडले भईया योजना पर किए कमेंट

Netaji ka Chatbox: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव कैबिनेट बैठक और नए मंत्रियों को विभाग बांटने से पहले पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात करने उनके बंगले पहुंचे. दोनों के बीच करीब आधे घंटे तक बातचीत हुई. मुलाकात की ये फोटो सीएम शिवराज ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर शेयर की है. जिसपर लोगों के कमेंट भी सामने आए है. 

1/8

2/8

एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीएम डॉ. मोहन यादव के साथ फोटो सोशल मीडिया X पर भी पोस्ट की. जिसपर शिवराज ने लिखा कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव से आज निवास पर शिष्टाचार भेंट हुई और प्रदेश की प्रगति एवं जनकल्याण से संबंधित विभिन्न विषयों पर सार्थक चर्चा हुई.

3/8

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि  लोग बोल रहे हैं मामा को सीएम नहीं बनाने से ख़फ़ा हैं. मामा की आप पुरानी फ़ोटो भी देख लीजिए सभी में उनके चेहरे पर उदासिनता ही नज़र आएगी.  दिल का सच्चा आदमी है, भावुकताओ से भरा हुआ है.

4/8

वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि आप से सारी औपचारिकता करवाई जा रही है. मैं तो बोलता हूं मामा लाडली बहना की तरह लाडले भईया योजना भी लांच कर दीजिए हो सकता लोकसभा में 29-29 की सीट निकल जाएं. चुनाव जीतने के बाद लाडली बहना योजना बंद होगी. ये तो सबको पता है, सरकार कर्ज में डूब चुकी है.

5/8

एक यूजर ने लिखा कि बस अब यही देखना बाकी था. मंत्रिमंडल में आपके किसी भी विधायक को मंत्री नहीं बनाया गया.

6/8

दूसरे यूजर ने रिएक्शन देते हुए कहा कि उन्हें काम तो करने दीजिए मामाजी. आप अब थोडा दूर से देखे और सलाह के लिए बुलाए तो तुरंत जाए.

7/8

बैतूल जिले में कांग्रेस का सूपड़ा साफ़ करने के बाद भी मंत्रिमंडल में जगह नहीं मिली. जबकि कांग्रेस ने हर बार बैतूल जिले से मंत्री बनाया. आख़िर बैतूल क्यों बार बार उपेक्षित रखा जाता है? नए निर्वाचित मुख्य मंत्री जी से पूछिए  आप, शायद आपकी बात सुन लें आदरणीय मामाजी..

 

8/8

वहीं एक यूजर ने चयनित पटवारी के  बात करते हुए लिखा कि काश चयनित पटवारियों के लिए भी चर्चा की हो आपने मामा जी.  कुछ अच्छा रिस्पॉन्स मिल बहुत उम्मीद है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़