Jitu Patwari: जीतू पटवारी ने BJP पर फिर कसा तंज, दिल्ली और भोपाल का क्यों किया जिक्र
Advertisement
trendingNow12052506

Jitu Patwari: जीतू पटवारी ने BJP पर फिर कसा तंज, दिल्ली और भोपाल का क्यों किया जिक्र

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने भिण्ड के लहार में कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान मंच से बोलते हुए भारतीय जनता पार्टी की मध्य प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला है.

Jitu Patwari: जीतू पटवारी ने BJP पर फिर कसा तंज, दिल्ली और भोपाल का क्यों किया जिक्र

भिंड: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने भिण्ड के लहार में कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान मंच से बोलते हुए भारतीय जनता पार्टी की मध्य प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने प्रदेश की मोहन यादव सरकार पर चुटकी लेते हुए कहा कि ''जो सरकार भोपाल से चलानी थी, वह सरकार दिल्ली से चल रही है.''

जीतू पटवारी ने मध्य प्रदेश की सरकार दिल्ली से संचालित होने का खुला आरोप लगाते हुए कहा कि लोकतंत्र दो पटरियों पर चलता है. एक सत्ता पक्ष दूसरा विपक्ष. जनता ने जो हमें आदेश दिया है, वह हमारे सर माथे हैं.

दिल्ली से चल रही सरकार
मध्यप्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि जो सरकार भोपाल से चलानी थी, वह सरकार दिल्ली से चल रही है. मुख्यमंत्री विधायकों को चुनना था लेकिन लेकिन दिल्ली से चुना गया. जनता को बताया गया लाड़ली बहना का भैया - शिवराज सिंह चौहान. यानी दिखाया कोई और शादी किसी और से करा दी. 

जीतू पटवारी यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री बना तो मंत्रिमंडल बनाने का अधिकार मुख्यमंत्री को है,  लेकिन चिट्ठी दिल्ली से आती है. मंत्रियों को शपथ दिला दी और विभागों बांटने का अधिकार मुख्यमंत्री को था लेकिन उसके लिए भी दिल्ली से चिट्ठी आई. जनता ने सरकार तो बनाई थी भोपाल से चलने के लिए लेकिन सरकार दिल्ली से चल रही है. यह संकट और चुनौती दोनों है, कांग्रेस को इससे लड़ना है संघर्ष करना है.

लोकसभा में अच्छा परिणाम आएगा
वहीं मीडिया से रूबरू होते हुए उप नेता प्रतिपक्ष हेमंत कटारे ने कहा कि आने वाले दिनों में होने वाले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस अच्छा प्रदर्शन करेगी. जनता का विश्वास जीतने का कार्य करेगी और विधानसभा चुनाव में हुई हार के कारणों की समीक्षा भी करेगी और एक अच्छा परिणाम सामने निकल कर आएगा.

भिंड में हुआ था संबोधन
दरअसल आगामी दिनों में होने वाली राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा और लोकसभा चुनावों के मद्दे नजर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश जगाने के लिए प्रदेश का दौरा कर रहे है. इसी क्रम में कल मंगलवार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी उप नेता प्रतिपक्ष हेमंत कटारे एवं पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह, विधायक फूलसिंह बरैया पूर्व नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंदसिंह पूर्व विधायक लाखनसिंह लहार पहुंचे थे. इस सम्मेलन को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता भाषणों के दौरान मंच से भारतीय जनता पार्टी पर हमला करते दिखे.

रिपोर्ट -प्रदीप शर्मा

Trending news