Advertisement
trendingPhotos2233556
photoDetails1hindi

Aaj Ka Rashifal: मेष से लेकर मीन तक सभी राशि के लिए कैसा रहेगा शनिवार का दिन, पढ़ें अपना राशिफल

Saturday Ka Rashifal 4 May 2024: 4 मई 2024 को वैशाख माह के कृष्ण पक्ष की एकादशी तिथि है.एकादशी पर भगवान विष्णु की पूजा की जाती है. वहीं, 4 मई को शनिवार का दिन है. ऐसे में जानते हैं कि आज का दिन मेष से लेकर मीन राशि तक के सभी जातकों के लिए कैसा रहने वाला है. पढ़ें अपना आज का राशिफल-

मेष (Aries)

1/12
मेष (Aries)

मेष- आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. ऑफिस में सहकर्मियों के साथ दिन अच्छा बीतेगा. आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं. किसी प्रियजन से मुलाकात हो सकती है.

 

वृष (Taurus)

2/12
वृष (Taurus)

वृष- आपके लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. कारोबारियों की किसी से बहस हो सकती है. अपनी वाणी और क्रोध पर संयम रखें. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. 

 

मिथुन (Gemini)

3/12
मिथुन (Gemini)

मिथुन-  आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. अपनी मेहनत में कोई कमी ना छोड़ें. नौकरीपेशा लोगों को आज बड़ी जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है. दोस्तों से मुलाकात होगी.

 

कर्क (Cancer)

4/12
कर्क (Cancer)

कर्क- आप आज किसी लंबी यात्रा पर जा सकते हैं.  कोई भी फैसला लेने से पहले हर पहुलओं पर बात कर लें. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा.  आए के नए स्त्रोत बनेंगे.

 

सिंह (Leo)

5/12
सिंह (Leo)

सिंह- आपके लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. अपने क्रोध और वाणी को काबू में रखें. लोगों की बातों में न आएं. रिश्ते में प्यार बढ़ेगा और मधुरता आएगी.

 

कन्या (Virgo)

6/12
कन्या (Virgo)

कन्या- आपको आज कोई शुभ समाचार मिल सकता है. आय के नए स्त्रोत बनेंगे. दोस्तों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं. आप बहुत पॉजिटिव फील करेंगे. 

 

तुला (Libra)

7/12
तुला (Libra)

तुला- आज का दिन मौज-मस्ती में बीतेगा.  नौकरी तलाश रहे लोगों को आज अच्छा ऑफर मिल सकता है. पार्टनर के साथ डिनर पर जाने का प्लान बन सकता है. 

 

वृश्चिक (Scorpio)

8/12
वृश्चिक (Scorpio)

वृश्चिक-  आपको आज थोड़ा परेशान होना पड़ सकता है. कोई  भी फैसला लेने से पहले अच्छे से विचार कर लें. दोस्तों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं.

 

धनु (Sagittarius)

9/12
धनु (Sagittarius)

धनु- आज आप किसी प्रॉपर्टी में निवेश कर सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों को खुशखबरी मिल सकती है. आपका रुका हुआ धन वापस आएगा. किसी समारोह में शामिल होने का मौका मिलेगा.

 

मकर (Capricorn)

10/12
मकर (Capricorn)

मकर-  आज व्यापारियों को मेहनत का फल मिलेगा. किसी प्रियजन से मुलाकात हो सकती है. सफलता पाने के लिए शॉर्टकट अपनाने की न सोचें.  आज किसी को भी उधार देने से बचें. 

 

कुंभ (Aquarius)

11/12
कुंभ (Aquarius)

कुंभ- अपनी वाणी पर संयम रखें. कोई भी फैसला लेने से पहले अच्छे से विचार कर लें. अपने पार्टनर पर बेवजह शक करने से लड़ाई हो सकती है. आय के नए स्त्रोत बनेंगे.

 

मीन (Pisces)

12/12
मीन (Pisces)

मीन- आपके लिए आज का दिन बेहतरीन रहेगा. व्यापारियों और नौकरीपेशा लोगों को अच्छी खबर मिल सकती है. नए कार्य की शुरुआत में सफलता मिलेगी.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. इस पर अमल करने से पहले एक बार विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़