Advertisement
trendingPhotos2232320
photoDetails1hindi

Delhi Weather: दिल्ली में गर्मी से राहत, लेकिन कल मौसम ले सकता है करवट, जानें वेदर अपडेट

Delhi Weather: दिल्ली में गर्मी से फिलहाल राहत है. पहाड़ों में बर्फबारी की वजह से लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिल रही है. गुरुवार को भी लोगों को गर्मी से राहत मिली. गुरुवार को सुबह-सुबह ही धूप खिल गई थी, लेकिन ठंडी हवाओं की वजह से लोगों को गर्मी से राहत मिली.

दिल्ली में गर्मी से राहत

1/5
दिल्ली में गर्मी से राहत

बीच लोकसभा चुनाव में भी राजधानी दिल्ली की हवा 'ठंडी' है, जिसकी वजह से लोगों को लू और देह झुलसाने वाली गर्मी से राहत मिल रही है. हिमालयी क्षेत्रों से आ रही हवाओं से राजधानी का मौसम ठंडा है. गुरुवार को भी दिल्ली में गर्मी से लोगों को राहत मिली.

 

सुबह धूप खिलने के बाद भी राहत

2/5
सुबह धूप खिलने के बाद भी राहत

गुरुवार को दिल्ली में सुबह ही धूप खिल गई थी, लेकिन करीब 25 किलोमीटर की रफ्तार से हवा चलती रही, जिसकी वजह से गर्मी से राहत मिली. दरअसल, पहाड़ों में बर्फबारी और बारिश की वजह से ठंडी हवाएं दिल्ली की ओर आ रही हैं, जिसकी वजह से लोगों को राहत है.

 

गुरुवार को सुहाना रहा मौसम

3/5
गुरुवार को सुहाना रहा मौसम

वहीं, दिल्ली के तापमान में भी गिरावट दर्ज किया गया. गुरुवार को दिल्ली का अधिकतम तापमान 35.5 डिग्री दर्ज किया गया. वहीं, न्यूनतम तापमान19.3 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया. इसके साथ ही हवा में नमी का स्तर 51 से 17 प्रतिशत रहा.

 

शुक्रवार को जारी रहेगा सिलसिला

4/5
शुक्रवार को जारी रहेगा सिलसिला

वहीं, मौसम विभाग का कहना है कि तेज हवाओं को ये सिलसिला शुक्रवार को भी जारी रहेगा. दिन में 25 से 35 किलोमीटर की रफ्तार से हवाएं चलने की संभावना है. वहीं, अधिकतम तापमान 38 तो न्यूनतम तापमान 20 डिग्री तक जा सकता है.

 

शनिवार को मौसम में दिखेगा बदलाव

5/5
शनिवार को मौसम में दिखेगा बदलाव

वहीं, शनिवार को मौसम में एक बार फिर से बदलाव देखा जा सकता है. इस दिन धूल वाली आंधी के संग दिल्ली के कुछ जगहों पर बूंदाबांदी भी हो सकती है. वहीं, हवाओं की गति 45 किलोमीटर तक रह सकती है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़