अमानतुल्लाह की गिरफ्तारी पर सुशील गुप्ता बोले, गुजरात में AAP के बढ़ते कदमों से घबरा गई है BJP
Advertisement
trendingNow11356132

अमानतुल्लाह की गिरफ्तारी पर सुशील गुप्ता बोले, गुजरात में AAP के बढ़ते कदमों से घबरा गई है BJP

अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तार पर बोले सुशील गुप्ता बोले कहीं ना कहीं भारतीय जनता पार्टी के डर को दर्शा रहा है. क्योंकि गुजरात में जिस तरह से आप पार्टी की लोकप्रियता बढ़ रही है. उससे भारतीय जनता पार्टी घबरा गई है

अमानतुल्लाह की गिरफ्तारी पर सुशील गुप्ता बोले,  गुजरात में AAP के बढ़ते कदमों से घबरा गई है BJP

राज टाकिया/रोहतकः दिल्ली में आप पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान के घर रेड के बाद हुई गिरफ्तारी को लेकर सुशील गुप्ता ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि गुजरात में बढ़ती आप पार्टी की लोकप्रियता से भाजपा घबरा गई है और इसी वजह से इस तरह के हथकंडे अपनाने में लगी हुई है. आप के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता आज रोहतक स्थित जोनल पार्टी कार्यालय में एक प्रेस वार्ता में बोल रहे थे. यही नहीं उन्होंने प्रदेश सरकार तथा कांग्रेस पार्टी पर भी कटाक्ष किया है.

सुशील गुप्ता ने कहा कि जिस तरह से दिल्ली के आप के विधायक अमानतुल्लाह खान के घर पर रेड हुई और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया, यह कहीं ना कहीं भारतीय जनता पार्टी के डर को दर्शा रहा है. क्योंकि गुजरात में जिस तरह से आप पार्टी की लोकप्रियता बढ़ रही है. उससे भारतीय जनता पार्टी घबरा गई है और इस तरह के काम करने में जुटी हुई है, लेकिन उन्हें कुछ भी मिलने वाला नहीं है. साथ ही उन्होंने भाजपा को तो विपक्षी दलों की सरकारों की हत्या करने वाली पार्टी करार दे दिया.

ये भी पढ़ेंः DA Hike Updates: दिवाली से पहले सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा ये बड़ा तोहफा, जानें क्या है सरकार का प्लान

उन्होंने कहा कि जिस तरह से पैसों का प्रलोभन देकर सरकार तोड़ी जा रही हैं. उसकी जांच की जानी चाहिए. हालांकि आप पार्टी द्वारा लगाए गए आरोपों के सबूत देने से सांसद सुशील गुप्ता बचते नजर आए और कहां सुबूत ढूंढने का काम तो पुलिस का है. गुप्ता ने कहा के एसवाईएल के मुद्दे को केंद्र तथा प्रदेश की सरकार केवल मुद्दा बनाए रखना चाहती हैं और इसका समाधान करने को भी तैयार नहीं है. जहां तक पानी की बात है तो पंजाब, हरियाणा दिल्ली या राजस्थान सभी को पानी की जरूरत है और इसका स्थाई समाधान खोजा जाना चाहिए.

उन्होंने आगे कहा कि महज मुद्दों में उलझा कर इस मामले को भाजपा सरकार दबाना चाहती है. भाजपा के नेता आप पार्टी पर झूठ के जो आरोप लगा रहे हैं. सबसे पहले वह अपने चुनावी मेनिफेस्टो को देखें कि जो वायदे उन्होंने जनता के लिए किए थे उनमें से कितने वायदे उन्होंने पूरे किए हैं. जबकि आप पार्टी ने दिल्ली या पंजाब में जो भी चुनावी वायदे किए थे उन सभी को पूरा करके दिखाया है. जहां तक कांग्रेस की बात है तो कांग्रेस पार्टी बिकने वाली पार्टी है.

ये भी पढ़ेंः स्पा सेंटर की स्याह सच्चाई आई सामने, रिसेप्शनिस्ट बोली- रोजाना 10-15 ग्राहक करते थे रेप

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी देश को जोड़ने की यात्रा निकाले हुए हैं जबकि भाजपा कांग्रेस पार्टी को तोड़ने का काम कर रही है और कांग्रेस पार्टी के विधायक बिकते जा रहे हैं. गोवा इसका ताजा उदाहरण है. सुशील गुप्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर बधाई देते हुए कहा कि 'मोदी जी चीते तो ले आए हैं उन्हें विदेशों में भारत के काले धन को भी वापस लाना चाहिए.' वही प्रदेश में पंचायती चुनाव में हो रही देरी को लेकर भी राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने सरकार पर सवाल उठा दिया.

उन्होंने कहा कि सरकार आप से डरी हुई है और इस वजह से ही हरियाणा में पंचायत चुनाव नहीं करवाए जा रहे. जब तक गांव में सरपंच नहीं बनेंगे, तब तक गांव का विकास नहीं हो सकता. उन्होंने कहा कि प्रदेश में तो जेजेपी व भाजपा का गठबंधन मलाई खाने का गठबंधन है. प्रदेश को केवल लूटा जा रहा है.

ये भी पढ़ेंः Railway Recruitment 2022: बिना परीक्षा के पाए रेलवे में नौकरी, इतना मिलेगा वेतन

यही नहीं उन्होंने कहा कि जिस तरह से बुढ़ापा पेंशन के मामले में बुजुर्गों को मृत दिखाया जा रहा है वह निंदनीय कार्य है। प्रदेश के मुख्यमंत्री व संबंधित विभाग के मंत्री को इन परिवारों से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए. प्रदेश में हालात बिल्कुल खराब हो चुके हैं भ्रष्टाचार और अपराध के मामले में सरकार कोई भी काम नहीं कर पा रही है.

Trending news