Kapil Show Cast Fees: कपिल शर्मा की फीस दांत कर देगी खट्टे, तो जिगरी दोस्त को चंद पैसों में निपटा दिया
Advertisement
trendingNow12233354

Kapil Show Cast Fees: कपिल शर्मा की फीस दांत कर देगी खट्टे, तो जिगरी दोस्त को चंद पैसों में निपटा दिया

Kapil Sharma शो ऑफ एयर होने वाला है. इस खबर के बीच इन दिनों इस शो की स्टारकास्ट की फीस चर्चा में बनी हुई है.जानिए इस शो में नजर आने वाले सितारे एक दिन के कितने रुपये ले रहे थे.

 

द ग्रेट इंडियन कपिल शो

The Great Indian Kapil Show Stars Fees: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' ऑफ एयर हो रहा है. इस बात का ऐलान इस शो के सितारों ने सोशल मीडिया पर किया. इस शो के ऑफ एयर होने की खबरों के बीच अब इसमें नजर आने वाले स्टार्स की फीस सुर्खियां बटोर रही है. जानिए नेटफ्लिक्स पर आने वाले इस शो के लिए कौन कितनी फीस ले रहा है और सबसे ज्यादा फीस किसकी है.

कपिल शर्मा- 26 करोड़
हमारी सहयोगी वेब साइट DNA में छपी रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा इस शो के लिए 26 करोड़ मेकर्स से वसूल रहे थे. यानी कि एक एपिसोड के 5 करोड़ लेते हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

 

अर्चना पूरन सिंह- 10 लाख
हंस-हंसकर लोट पोट हो जाने वाली अर्चना पूरन सिंह कपिल के शो की जान है. यहां तक कि उनकी हंसी के चर्चे दूर-दूर तक रहते हैं. इन रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्चना शो के लिए एक एपिसोड के 10 लाख तक लेती हैं.

क्या 2 महीने के अंदर बंद हो जाएगा कपिल शर्मा का नया कॉमेडी शो? अर्चना पूरन सिंह ने किया खुलासा

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

 

सुनील ग्रोवर- 25 लाख
सालों बाद सुनील ग्रोवर इस शो में नजर आए. सुनील ग्रोवर इस शो में ज्यादातर इंजीनियर चुंबक मित्तल बनकर नजर आते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो सुनील इस शो में एक एपिसोड के 25 लाख ले रहे हैं.

कैसे तैयार हुआ कपिल शर्मा का 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का सेट? दो महीने की तैयारी, नौ घंटे की शिफ्ट और 120 क्रू की टीम का है कमाल 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

 

बाकी सितारों की फीस

शो में नजर आने वाले बाकी सितारों की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक कृष्णा अभिषेक की फीस एक एपिसोड की 10 लाख, कीकू शारदा की फीस 7 लाख और राजीव ठाकुर की एक एपिसोड की फीस 6 लाख रुपये है.

 

 

 

Trending news