नेटफ्लिक्स पर नंबर 1 बनी 'हीरामंडी', देश ही नहीं दुनियाभर में मचा रही है धमाल
Advertisement
trendingNow12233269

नेटफ्लिक्स पर नंबर 1 बनी 'हीरामंडी', देश ही नहीं दुनियाभर में मचा रही है धमाल

Heeramandi Web Series: संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज Heeramandi को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में इसे काफी पसंद किया जा रहा है. 'हीरामंडी' जहां देश में नंबर 1 है तो यूके और यूएस में भी टॉप 10 में है. चलिए बताते हैं आखिर 'हीरामंडी' को रिलीज के दो दिन के भीतर कैसा रिस्पॉन्स मिला है.

नेटफ्लिक्स पर नंबर 1 बनी 'हीरामंडी', देश ही नहीं दुनियाभर में मचा रही है धमाल

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली एक बार फिर अपने धमाकेदार प्रोजेक्ट की वजह से चर्चा में है. इस बार वह थिएटर में नहीं बल्कि ओटीटी पर आए हैं. उन्होंने 'हीरामंडी' वेब सीरीज के जरिए डिजिटल डेब्यू किया है.  1 मई को "हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार" स्ट्रीम हुई. जिसके 8 एपिसोड है. अब 'हीरामंडी' की पॉपुलैरिटी को समझ सकते हैं. दरअसल नेटफ्लिक्स पर 'हीरामंडी' का धमाल जारी है. ये देश में ही नहीं दुनियाभर में पसंद की जा रही है.

दरअसल 'हीरामंडी' नेटफ्लिक्स पर भारत में नंबर 1, यूके में नंबर 4 और यूएस में नंबर 7 पर ट्रेंड कर रहा है. देशभर ही नहीं दुनियाभर में फैंस संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज को पसंद कर रहे हैं. जो कि तवायफों की नगरी हीरामंडी पर बनी है. जहां आजादी के रंग को नए अंदाज में दिखाया गया है.

'हीरामंडी' की कास्ट

fallback
संजय लीला भंसाली द्वारा डायरेक्ट "हीरामंडी: द डायमंड बाजार" एक 8-पार्ट वाली सीरीज है, जो 1 मई को नेटफ्लिक्स पर 190 देशों में रिलीज की जा चुकी है. फिल्म में लीड रोल में सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, अदिति रॉय हैदरी, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन से लेकर ऋचा चड्ढा समेत तमाम सितारे हैं.

'हीरामंडी' में माहिरा और फवाद को कास्ट करना चाहते थे भंसाली, लिस्ट में रेखा-करीना और रानी का भी था नाम

 

'हीरामंडी' की कहानी
'हीरामंडी' की कहानी आजादी से पहले की है. जहां चारों तरफ आजादी की जंग छिड़ चुकी है. आजादी की इस लड़ाई में कैसे तवायफों का भी योगदान था.फिल्म में मनीषा कोइराला ने मल्लिका जान का रोल तो सोनाक्षी सिन्हा ने फरीदन का किरदार निभाया है.

Trending news