हंसी, ड्रामा और ढेर सारी मस्ती... अक्षय कुमार की ‘खेल खेल में’ इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक; संग नजर आएंगे कई स्टार्स
Advertisement
trendingNow12224545

हंसी, ड्रामा और ढेर सारी मस्ती... अक्षय कुमार की ‘खेल खेल में’ इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक; संग नजर आएंगे कई स्टार्स

Khel Khel Mein: एक्शन फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के बाद अब अक्षय कुमार दर्शकों को हंसाने के लिए एक दम तैयार है. हाल ही में उनकी अपकमिंग कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'खेल खेल में' की रिलीज डेट सामने आ चुकी हैं, जिसमें कई स्टार्स एक साथ बड़े पर्दे पर मस्ती करते नजर आएंगे. 

अक्षय कुमार की ‘खेल खेल में’ इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

Khel Khel Mein Release Date Annonce: टाइगर श्रॉफ के साथ 'बड़े मियां छोटे मियां' में जबरदस्त एक्शन के बाद अक्षय कुमार इन दिनों अपने कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इन्हीं प्रोजेक्ट्स में से एक अपकमिंग कॉमेडी फिल्म 'खेल खेल में' भी शामिल है, जिसकी हाल ही में रिलीज डेट सामने आ चुकी है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कई स्टार्स भी नजर आने वाले हैं, जो एक साथ बड़े पर्दे पर दर्शकों को हंसाते और गुदगुदाते नजर आने वाले हैं. 

मुदस्सर अजीज के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, फरदीन खान, वाणी कपूर और अम्मी विर्क जैसे कलाकार एक साथ नजर आने वाले हैं. हाल ही में वाणी  कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें सभी स्टार्स एक साथ नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने फिल्म की रिलीज डेट भी शेयर की है, जिसके बाद फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. फिल्म काफी लंबे समय से चर्चाओं में बनी हुई थी, जिसकी रिलीज डेटा का सभी इंतजार कर रहे थे. 

'खेल खेल में' की रिलीज डेट जारी

वहीं, अब फैंस का ये इंतजार खत्म हो चुका है. वाणी ने अपने इंस्टाग्राम पर अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, फरदीन खान और अम्मी विर्क के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हंसी, ड्रामा और ढेर सारी मस्ती के रोलरकोस्टर राइड के लिए तैयार हो जाइए! 06 सितंबर, 2024 को अपने कैलेंडर पर निशान लगा लीजिए, जब #KhelKhelMein सिनेमाघरों में दस्तक देगी'. वाणी के इस पोस्ट को बेहद पसंद किया जा रहा है. वहीं, अब फैंस फिल्म के रिलीज होने का वेट कर रहे हैं. 

गुमशुदा होने से पहले 'तारक मेहता' के 'सोढ़ी' की हालत नहीं थी ठीक, दोस्त ने बताया- न सही से खा-पी रहे थे, ना बीपी सही था

फिल्म ‘खेल खेल में’ के बारे में

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय, तापसी और वाणी की इस फिल्म की कहानी 3 कपल की लाइफ के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक, 'ये एक सिचुएशन कॉमेडी है और धीरे-धीरे इस फिल्म की कहानी के बारे में खुलासा होगा, जिसके बाद 6 सितंबर को फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होगी'. सूत्र के मुताबिक, ये फिल्म कॉमेडी से भरपूर होने वाली है और इसको देखने में दर्शकों का काफी मजा आने वाला है. बता दें, ये फिल्म 6 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 

Trending news