Tejashwi Yadav News: रैली कर रहे थे तेजस्वी, अचानक मंच पर पीठ में उठा दर्द, सिक्योरिटी गार्ड्स ने यूं संभाला
Advertisement
trendingNow12233398

Tejashwi Yadav News: रैली कर रहे थे तेजस्वी, अचानक मंच पर पीठ में उठा दर्द, सिक्योरिटी गार्ड्स ने यूं संभाला

Tejashwi Yadav Latest Update: बिहार के सुपौल में जनसभा को संबोधित करने के बाद तेजस्वी यादव लड़खड़ा गए. वायरल वीडियो में उनके सुरक्षाकर्मी उन्हें सहारा देकर नीचे ले जाते देखे गए.

 

Tejashwi Yadav News: रैली कर रहे थे तेजस्वी, अचानक मंच पर पीठ में उठा दर्द, सिक्योरिटी गार्ड्स ने यूं संभाला

Tejashwi Yadav Supaul Rally: देशभर में लोकसभा चुनाव में जीत के लिए मारामारी जारी है. बिहार भी इस गहमागमी से अछूता नहीं है. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव अपने सहयोगी मुकेश सहनी के साथ आज सुपौल जिले में RJD उम्मीदवार चंद्रहास चौपाल के लिए प्रचार करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला उसे जुमलों की सरकार बताया. स्पीच के दौरान ही उन्हें अचानक दर्द उठा और उनके सुरक्षाकर्मी उन्हें सहारा देकर मंच से नीचे उतारते नजर आए. इसके बाद वे कार में बैठकर आगे की ओर रवाना हो गए. 

निवर्तमान सांसद ने नहीं किया कोई काम- तेजस्वी 

सुपौल में मरौना के अनंत हाई स्कूल के मैदान में आयोजित रैली में तेजस्वी यादव और वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी पहुंचे थे. लोगों को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा राजद उम्मीदवार चंद्रहास चौपाल को वोट देने की अपील की. तेजस्वी यादव ने कहा कि सुपौल के निर्वतमान सांसद ने क्षेत्र में कभी काम नहीं किया. जब कोरोना का समय था तब लोग जब उनसे मदद मांगते थे तो वे नहीं करते थे उल्टे लोगों से ठीक से बात नहीं करते थे. 

तेजस्वी ने भाषण में लगा दी घोषणाओं की झड़ी

अपने भाषण के दौरान तेजस्वी यादव ने घोषणाओं की बौछार लगा दी. कहा कि अगर केंद्र में इस बार महागठबंधन की सरकार बनी तो देश में 1 करोड़ युवाओं को नौकरी देने का काम करेंगे. रसोई गैस 5 सौ रुपए और 2 सौ यूनिट बिजली लोगों को मुफ्त मिलेगी. इस दौरान जनसभा में लोगों की भारी भीड़ उमड़ी.

सुरक्षाकर्मी सहारा देकर मंच से नीचे लाए

भाषण के दौरान उन्हें अचानक दर्द की शिकायत हुई, जिसके बाद वे स्पीच खत्म कर नीचे उतर आए. उनके सुरक्षाकर्मी उन्हें कंधे से सहारा देकर मंच के नीचे उतारते दिखे. नीचे उतरने के बाद उन्हें कार में बिठाया गया, जिसके बाद वे आगे के लिए रवाना हो गया. इस वाकये पर तेजस्वी यादव की ओर से अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है.

(रिपोर्ट सुभाष चंद्रा)

Trending news