राहुल हमारी दीदी स्मृति ईरानी से लड़ते, मजा आता...रायबरेली से उतरने पर यूं रवि किशन ने गांधी परिवार पर कसा तंज
Advertisement
trendingNow12233443

राहुल हमारी दीदी स्मृति ईरानी से लड़ते, मजा आता...रायबरेली से उतरने पर यूं रवि किशन ने गांधी परिवार पर कसा तंज

Amethi News: रवि किशन ने कहा कि यह सुनकर बहुत दुख हुआ कि राहुल गांधी अमेठी से चुनाव नहीं लड़ रहे हैं. हम सभी अमेठी में प्रतिस्पर्धी चुनाव की उम्मीद में उत्साहित थे लेकिन आपने खेल शुरू होने से पहले ही खत्म कर दिया. अगर आप स्मृति ईरानी के खिलाफ अमेठी से चुनाव लड़ते तो मजा आता.

राहुल हमारी दीदी स्मृति ईरानी से लड़ते, मजा आता...रायबरेली से उतरने पर यूं रवि किशन ने गांधी परिवार पर कसा तंज

Rahul Gandhi Smriti Irani: उत्तर प्रदेश की अमेठी लोकसभा सीट की बजाय रायबरेली से राहुल गांधी के चुनाव ऐलान के बाद से ही चर्चाओं और प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है. इसी कड़ी में गोरखपुर से सांसद और बीजेपी उम्मीदवार रवि किशन ने राहुल गांधी पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि मुझे बहुत दु:ख हुआ कि वह अमेठी से चुनाव नहीं लड़ रहे हैं. यह तो उनके पूर्वजों की सीट है, उन्हें भागना नहीं चाहिए. रवि किशन ने कहा कि राहुल गांधी उनकी दीदी स्मृति ईरानी से डर गए, उन्हें बताना चाहिए कि वह अमेठी से चुनाव क्यों नहीं लड़ रहे हैं.

असल में गोरखपुर में अपने चुनाव प्रचार अभियान के दौरान ही अपने कार्यकर्ताओं के बीच से ही रवि किशन ने कहा कि वनसाइड मैच में मजा नहीं आएगा. यूपी ने आप लोगों को प्रधानमंत्री बनाया है और यूपी ने गांधी परिवार का नाम दिया है. यह तो चीटिंग है कि आप अमेठी से चुनाव नहीं लड़ रहे हैं. वह रायबरेली से चुनाव क्यों लड़ रहे हैं. मुझे यह सुनकर बहुत दुख हुआ कि राहुल गांधी अमेठी से चुनाव नहीं लड़ रहे हैं. 

'सुनकर बहुत दुख हुआ कि..'
रवि किशन ने कहा कि यह सुनकर बहुत दुख हुआ कि राहुल गांधी अमेठी से चुनाव नहीं लड़ रहे हैं. हम सभी अमेठी में प्रतिस्पर्धी चुनाव की उम्मीद में उत्साहित थे लेकिन आपने खेल शुरू होने से पहले ही खत्म कर दिया. अगर आप स्मृति ईरानी के खिलाफ अमेठी से चुनाव लड़ते तो मजा आता. बता दें कि सबसे हॉट सीटों में से एक अमेठी सीट से कांग्रेस ने बीजेपी को लगभग वॉकओवर दे दिया है. राहुल गांधी के चुनाव लड़ने की उम्मीद थी लेकिन आखिरी समय में उन्हें रायबरेली से प्रत्याशी घोषित कर दिया गया है.

अमेठी से नहीं रायबरेली से चुनाव..
बता दें कि अमेठी और रायबरेली गांधी-नेहरू परिवार के पारंपरिक क्षेत्र माने जाते हैं क्योंकि इस परिवार के सदस्यों ने कई दशकों तक इन सीट का प्रतिनिधित्व किया है. ऐसे में इस सीट को लेकर चर्चाओं का दौर काफी लंबा चला है. फिलहाल राहुल इस बार अमेठी से नहीं रायबरेली से चुनाव लड़ेंगे. अब देखना होगा कि रायबरेली में क्या होता है.

Trending news