ONGC Vacancy 2024: ओनजीसी में नौकरी पाने का अच्छा मौका, यहां कंसल्टेंट के पदों पर मांगे हैं आवेदन
Advertisement
trendingNow12224123

ONGC Vacancy 2024: ओनजीसी में नौकरी पाने का अच्छा मौका, यहां कंसल्टेंट के पदों पर मांगे हैं आवेदन

ONGC Vacancy 2024: ओएनजीसी ने जूनियर/एसोसिएट कंसल्टेंट पदों के लिए आवेदन  आमंत्रित किए हैं. अगर आप भी इन पदों पर नौकरी पाना चाहते हैं, तो आवेदन करने से पहले नीचे दी गई तमाम डिटेल्स को ध्यान से पढ़ें.

ONGC Vacancy 2024: ओनजीसी में नौकरी पाने का अच्छा मौका, यहां कंसल्टेंट के पदों पर मांगे हैं आवेदन

ONGC Recruitment 2024: ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉरपोरेशन (ONGC) में नौकरी करना चाहते हैं तो आपके लिए एक अच्छा मौका है. यहां कुछ रिक्त पदों को भरने के लिए योग्य उम्मीदवारों के आवेदन मांगे गए हैं. ओएनजीसी असम ने जूनियर/एसोसिएट कंसल्टेंट के पदों पर भर्तियां निकाली है. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत कर दी गई है. इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स ओएनजीसी की ऑफिशियल वेबसाइट ongcindia.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. यहां देखिए भर्ती से जुड़ी तमाम जरूरी डिटेल्स...

ONGC Recruitment 2024: आवेदन की लास्ट डेट
ओएनजीसी की इस भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक कैंडिडेट्स 10 मई 2024 तक अपना आवेदन फॉर्म भर सकते हैं. 

ONGC Recruitment 2024: वैकेंसी डिटेल
भर्ती नोटिफिकेशन के मुताबिक ओएनजीसी असम एसेट द्वारा इस भर्ती अभियान के तहत प्रोडक्शन, ड्रिलिंग और मैकेनिकल में उम्मीदवारों की नियुक्तियां की जाएंगी. ओएनजीसी की ओर से जूनियर/एसोसिएट कंसल्टेंट के कुल 28 पदों को भरा जाना है. 

पिता दिहाड़ी लगा करते हैं परिवार का भरण-पोषण, बेटों ने मेहनत की बदौलत जेईई मेन्स 2024 किया क्वालिफाई  

ONGC Recruitment 2024: आयु सीमा
ओएनजीसी जूनियर/एसोसिएट कंसल्टेंट भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम आयु सीमा 63 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए. 

ONGC Recruitment 2024: आवेदन के लिए जरूरी योग्यता
ओएनजीसी जूनियर/एसोसिएट कंसल्टेंट भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास ऑफिशियल भर्ती नोटिफिकेशन के अनुसार संबंधित योग्यता होनी चाहिए.

आवेदन लिंक देखने के लिए यहां क्लिक करें

ONGC Recruitment 2024: ऐसे होगा सिलेक्शन
जूनियर/एसोसिएट कंसल्टेंट के पदों पर कैंडिडेट्स की सिलेक्शन उनकी योग्यता और वर्क एक्सपीरियंस के बेसिस पर होगा. चयन प्रक्रिया के तहत सबसे पहले आवेदनों की समीक्षा करके ये सुनिश्चित किया जाएगा कि उम्मीदवार दिए गए मानदंडों को पूरा करता भी है या नहीं. इसके बाद शॉर्टलिस्टेट कैंडिडेट्स को ईमेल के जरिए तारीख, स्थान, टेस्ट समेत इंचरव्यू आदि के बारे में से जानकारी दे दी जाएगी.

MPPSC SFS Mains 2023: मध्य प्रदेश वन सेवा मेन्स 2023 के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, ये रही आवेदन से जुड़ी डिटेल्स 

Trending news